इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.

प्रचार खिडकी

शुक्रवार, 14 मार्च 2008

लादेन की मिस कॉल (व्यंग्य )

कल अचानक लादेन की मिस कॉल आ गयी। हाँ तो, आपको क्या लगता है की वो ससुरा अपना कॉल लगा कर मुझसे बात करेगा। नहीं जी, कहता है की मिस कॉल में कॉल ट्रेस करने का लफडा ज़रा कम रहता है। मैंने कहा की यार तू तो इतनी छोटी कॉल करता है की कई बार तो मैं भी ट्रेस नहीं कर पाटा, खैर। पलट कर मैंने भी फोन किया मगर अपने मोबाईल से थोड़ी , लोकल बूथ वाले सिक्के वाली कॉल से।

क्यों भाई लादेन , आज कैसे याद कर लिए, कहाँ हो, आज्ल्कल दिख्बे नहीं करते हो, ना टेप , न विडो न कोई बयान कोई धमकी भी नहीं का बात है सब ठीक है न , कहीं होली के मौसम में तबियात न न ख़राब कर बैठे हो।?

अरे का बतायें , हम त अपने टेंसन में हमको तो ई अमरीकवा वाला सब भी भूल-बिसर गया है। ससुरा सब लागल है अपना राष्ट्रपती के चुनाव में आ वाहून तालिबान , लादेन का कौनो चर्चा नहीं मुद्दा नहीं। ई एफ बी आई वाला सब भी हफ्ता में एक बार झूठ मूठ हमरे ख़बर हमरा पता के बारे में बोळ bओल कर हमको फैमस कर रहा था अब एक्दुमे चुप है।

लेकिन सुने थे की तुम तो पाकिस्तान में कहीं पर भाडा का घर में रह रहे हो ।

अरे छोड़ यार ई पाकिस्तान वाला बात, बता बेनजीर वाला इतना बडका काण्ड हुआ आ ऊ मुश्रफ्फ्वा कम से कम झूठ मूठ में ही सही हमरा नाम ले देता, पता नहीं कौन लल्लू पंजू गैंग का नाम ले लिया, अब त अपने लफडा में फंसा हुआ है, कह रहा था भैया हमरा यहाँ से रिटायर होने का टाईम आ रहा है , आका चेला बन जायेंगे।

लेकिन तुम्हरा भी तो गलती है तुम आज कल अपना टेप आ एल्बम वाला प्रोग्राम भी त नहीं pएश कर रहे हो।

यार ई में तो तुम लोग का टी वी वाला सब का बदमाशी है यार , एकदम धोखा धदी वाला बात है, अब कहता है की छोडो दादा , अब त तुम्हरा टेप से बढियां राखी सावंत का छोटा सा साक्षात्कार से हम लोग का टी आर पी बढ़ जाता है. अब त तुम्ही बताओ की का काम करें की कुछ त फैमस हो जाएँ पहले की तरह.

देखो भैया अब इतना कह रहो हो तो हमारी मनो तो तुम भी ब्लोग्गिंग शुरू कर दो , यार कम से कम हम लोग के बीच त फैमस हो ही जाओगे. और यदि तुमने अपनी बेगमों और बच्चों को pअसंद की घंटी बजाने के लिए कह दिया तो यकीन मानो यहाँ सब ब्लॉगर पिछड़ जायेंगे, सब का घंटी बज जायेगा, कहो का कहते हो.

अच्छा यार अगला बार मिस कॉल करेंगे त फ़िर बताना की ई सब कैसे होगा ?

3 टिप्‍पणियां:

  1. बच-बचा के रहिएगा. कहीं बुशवा सुन लिया त भारते पे हमला कर देगा. आ सोनिया अंटी त सौन्पिये देंगी.

    उत्तर देंहटाएं
  2. लादेन से बड़ी तोप तो आपके कबाड़खाने में पड़ी है। बचके रहिए।

    उत्तर देंहटाएं
  3. are kaa kah rahe hain aap log sir aap logan kaa number rahtaa to ladenwaa aap logon ko bhee call kartaa.

    उत्तर देंहटाएं

टोकरी में जो भी होता है...उसे उडेलता रहता हूँ..मगर उसे यहाँ उडेलने के बाद उम्मीद रहती है कि....आपकी अनमोल टिप्पणियों से उसे भर ही लूँगा...मेरी उम्मीद ठीक है न.....

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Google+ Followers